Disclaimer

दोस्तों यदि आपको किसी भी प्रकार की और जानकारी की आवश्यकता है या फिर आपको हमारी वेबसाइट के अस्वीकरण के बारे में और कोई प्रश्न पूछना है तो कृपया हम आप हमसे इस ईमेल ([email protected] ) पर तुरंत संपर्क करें।

हिंदी तथ्य समाचार के लिए अस्वीकरण  ( Disclaimers for Hindi Fact News )

हमारी इस वेबसाइट पर उपस्थित सभी जानकारियां – https://hindifactnews.com/ –  केवल और केवल सद्भावना और सामान्य सूचना देने के उद्देश्य से ही प्रकाशित की जाती हैं हिंदी फैक्ट न्यूज़ इस जानकारी को पूर्णतयाह, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में वारंटी नहीं देता है ,इस वेबसाइट(https://hindifactnews.com/ ) पर आपको मिलने वाली जानकारी पर जो भी कार्रवाई करनी है वो पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर होगी हिंदी फैक्ट न्यूज़ हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान और क्षति के लिए उत्तरदाई बिल्कुल भी नहीं होगा।

आप हमारी वेबसाइट से ऐसी बाहरी वेबसाइटों के हेल्परलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर भी जा सकते हैं हालांकि हम आपको उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्तापूर्ण लिंक ही प्रदान करने का प्रयास करते हैं लेकिन इन वेबसाइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई भी निरंतरण नहीं है अन्य वेबसाइटों के ये लिंक इन वेबसाइटों पर पाई जाने वाली सभी सामग्रियों के लिए अनुशंसा का संकेत नहीं देते हैं इसीलिए वेबसाइट के मालिक और सामग्री बिना किसी सूचना के बदल सकते हैं और ये हमारे पास किसी लिंक को हटाने का अवसर मिलने से पहले भी हो सकता है जो शायद “खराब हो गया” हो।

कृपया ध्यान रखें जब आप हमारी वेबसाइट को छोड़ते हैं तो अन्य वेबसाइटों पर अलग-अलग गोपनीयता नीतियों और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से बाहर हैं या फिर उन पर हमारा निरंतरण नहीं है कृपया किसी भी वेबसाइट में शामिल होने या फिर कोई भी जानकारी अपलोड करने से पहले उस वेबसाइट की गोपनीयता नीतियों के साथ-साथ उसकी “सेवा की शर्तों “की भी अच्छी तरह से जांच कर ले और सुनिश्चित कर लें कि ये आपके लिए सही है या फिर गलत है।

सहमति(Consent )

आपका हमारी वेबसाइट का उपयोग करना ये बताता है कि आप हमारे अस्वीकरण पर सहमति देते हैं और इसकी सारी शर्तों का समर्थन देते हैं।

अद्यतन(Update )

क्या हमें इस दस्तावेज को अद्यतन या संशोधित या इसमें कोई बदलाव करना चाहिए और उन परिवर्तनों को यहां पर प्रमुखता से पोस्ट किया जाए किया जाएगा |