एक अय्याश माँ की कहानी: मौसी बेटे के अवैध सम्बन्ध की कहानी

दोस्तों राजस्थान के चुरू जिले के कोतवाली पुलिस थाने से एक ऐसी रिपोर्ट निकलकर सामने आती है जिसने मां बेटे के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया क्योंकि यह खबर थी एक ऐसी मां की जो अपनी हवस मिटाने के लिए अपने ही बेटे के साथ जबरदस्ती गलत काम करती है तो चलिए आज की इस पोस्ट में जानते हैं इस पूरी क्राइम स्टोरी की सच्चाई के बारे में नमस्कार दोस्तों मैं हूं विकास राजपूत

मौसी बेटे के अवैध सम्बन्ध की कहानी

कहानी की शुरुआत

दोस्तों हमारी इस कहानी की शुरुआत होती है राजस्थान के चुरू जिले के कोतवाली शहर से जहां पर 40 वर्षीय रचना अपने चार बच्चों के साथ रहा करती थी जिसमें दो बेटे और दो बेटियां थी दोस्तों रचना यहां पर काल्पनिक नाम है असली नाम नहीं है और रचना के पति पिछले 20 सालों से विदेश के अंदर रहकर मजदूरी कर रहे थे और इसीलिए रचना के पूरे परिवार के जिम्मेदारी रचना पर ही थी दोस्तों रचना की उम्र उसके पति से काफी कम थी।

रचना के नहीं रुके बढ़ती जवानी में कदम

दोस्तों जब रचना के पति विदेश गए थे तब रचना की उम्र काफी ज्यादा कम थी और रचना के पति फॉरेन जाने के बाद तो रचना को बिल्कुल भी समय नहीं दे पाते थे क्योंकि रचना के पति विदेश से दो से तीन सालों में महज 10 से 15 दिनों के लिए ही आया करते थे जिससे की रचना अपने पति के साथ जो मन की हर शर्तें पूरी करना चाहती थी वो पूरी नहीं कर पाती थी.

और अबकी बार तो उसके पति विदेश से आने में करीब 5 से 6 साल लगा देते हैं जिससे की रचना अपनी बढ़ती हुई जवान के कदमों को नहीं रोक पाती है और अपनी बड़ी बहन के 25 वर्षीय बेटे के साथ अवैध संबंध बना लेती है ।

कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या:- Click Here

 

रचना ने बनाये अपनी बहन के लड़के के साथ अवैध

दोस्तों रचना अपनी बढ़ती हुई जवान के कदमों को नहीं रोक पाती है और वह अपनी बहन के बेटे के साथ अवैध संबंध बना लेती है दोस्तों इन दोनों के बीच मौसी और बेटे का रिश्ता था इसीलिए किसी भी दूसरे व्यक्ति को इन दोनों पर शक नहीं हुआ और यह दोनों अपने मौसी और बेटे के रिश्ते की आड़ में रंग रंग लिया मानने लगते हैं रोज-रोज संबंध बनाना रोज-रोज एक दूसरे से बातें करना यह सब करने लगते हैं और दोस्तों ऐसे ही काफी दिनों का समय गुजर जाता है।

रचना की बेटी को पता चला उसके अवैध संबंध के बारे में

दोस्तों जब सब कुछ बिल्कुल सही चल ही रहा था और रचना अपने आशिक के साथ काफी ज्यादा इंजॉय कर ही रही थी कि तभी एक दिन रचना की सबसे बड़ी बेटी को पता चल जाता है की उसकी मां के उसकी मौसी के लड़के के साथ अवैध संबंध है और वह उन्हें रिलेशन बनाते हुए भी देख लेती है लेकिन वो यह बात किसी को भी नहीं बताती है क्योंकि उसका भी एक बॉयफ्रेंड था जिसके बारे में उसकी मां को पता था.

इसीलिए उसे यह डर था कि कहीं वह उसके पिता को उसके बॉयफ्रेंड के बारे में ना बता दे इसलिए उसने इस राज को राज रखना ही बेहतर समझा लेकिन दोस्तों अब जो होने वाला था उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी क्योंकि अब यह कहानी एक नया मोड़ लेने वाली थी क्योंकि अब 2 साल का समय गुजर चुका था।

भाई बहन के अवैध सम्बन्ध:- Click Here

 

रचना के बेटे को पता चला रचना की अवैध संबंधों के बारे में

दोस्तों जब सब कुछ बिल्कुल सही चल ही रहा था कि तभी एक दिन यानी की 11 जून 2024 की दोपहर करीब 1 से 2:00 के बीच में रचना का सबसे छोटा बेटा अपनी मां रचना को अपनी मौसी के लड़के के साथ संबंध बनाते हुए देख लेता है फिर वह उसका रिलेशन बनाती हुई एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लेता है.

लेकिन तभी उसे वीडियो बनाते हुए उसकी बड़ी बहन देख लेती है जिसके बाद वह तुरंत अपनी मां के पास जाती है और अपनी मां को बताती है कि तुम्हारे बेटे ने तुम्हारा अवैध संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया है जिससे कि दोस्तों रचना को काफी ज्यादा गुस्सा आता है और अब जो रचना कदम उठाने वाली थी उसकी तो आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

रचना ने करवाया अपने बेटे का बलात्कार

दोस्तों इस घटना के बाद रचना काफी ज्यादा गुस्से में आकर अपने बेटे के कमरे में जाती है और उसे खूब पीटने लगती है और उसका फोन भी फोड़ देती है और उससे बोलता है कि अगर यह बात किसी को भी तुमने बताई तो मैं तुम्हें जिंदा नहीं छोडूंगी और फिर उसे पूरे दिन खाना भी नहीं देती है और उसे एक भूसे वाले कमरे में बंद कर देती है.

हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर की हुई बीच सड़क पर हत्या: Click Here

 

लेकिन अभी भी उसे यह विश्वास नहीं था कि उसका बेटा इस राज को राज रख पाएगा या नहीं इसीलिए वह अपने आशिक के साथ मिलकर अपने बेटे को चुप करने का एक प्लान बनती है और वह 12 जुलाई 2024 के रात के खाने में अपने सभी बच्चों के खाने में नींद की दवाइयां मिला देती है जिससे कि जब सभी बच्चे सो गए तब वह अपने आशिक को रात 11 से 11:30 के बीच में घर बुलाती है.

इसके बाद रचना के द्वारा उसे लड़के की पर बांध दिए जाते हैं हालांकि उस लड़के को खाना नहीं दिया गया था इसीलिए उसे नींद नहीं आई थी फिर उसका आशिक आने के बाद रचना अपने बेटे के दोनों हाथों को पकड़ लेती है और उसका आशिक उस लड़के का बलात्कार करने लगता है और वह उसका बलात्कार करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड कर लेते हैं.

फिर उस वो वीडियो दिखाकर धमकाते हैं कि अगर उसने यह राज किसी के सामने भी खिला तो वह उसका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल करते हैं हालांकि उन्होंने एक बार उस लड़के का रेप नहीं किया बल्कि रचना के आशिक ने उसका लड़के का करीब 3 से 4 बार रेप किया.

जिससे कि वह लड़का दर्द की वजह से काफी जोर-जोर से चिल्लाने लगा और उसकी चिल्लाहट सुनकर जब पड़ोस के अंकल जब दीवार लांग कर रचना के घर पहुंचे तब जो उन्होंने नजारा देखा तो वह काफी ज्यादा हैरान हो गए और उनके पैरों के नीचे से जमीन ही निकल गई।

पड़ोस के अंकल ने पहुंचाया उस बच्चों को अस्पताल

दोस्तों जैसे ही पड़ोसी अंकल उस बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर दीवार लांग कर रचना के घर पहुंचे तब वह अपराधी लड़का तो वहां से भाग गया और रचना भी तुरंत दूसरे कमरे में भाग गई लेकिन जब वह अंकल जहां पर वह बच्चा था उसेl कमरे में पहुंचे तब वह पाते हैं कि वह बच्चा बेड पर पैर बंधे हुए बिना कपड़ों की पड़ा है और उसके शरीर के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है और वह बच्चा दर्द की वजह से जोर-जोर से चिल्ला रहा है…..

उसे देखकर उस व्यक्ति के पैरों के नीचे से जमीन निकल जाती है और वह तुरंत उस बच्चों को एक कंबल उड़ाता है और उसे अपने घर पर ले जाता है फिर वहां से उसे अस्पताल में पहुंचा देता है और उसका इलाज करवाना शुरू कर देता है।

एक पत्नी की अय्याशी की कहानी,देवर के साथ मिलकर की पति की हत्या लाश को छुपाया 17 महीनों तक:- Click Here

 

डॉक्टर ने बताई सच्चाई

दोस्तों जब उस बच्चों को अस्पताल में ले जाया गया तब डॉक्टर बताते हैं कि इस बच्चे का करीब 2 से 3 बार रेप किया गया है और दोस्तों ये बात सुनकर तो उस व्यक्ति के पैरों के नीचे से जमीन ही निकल जाती है फिर उस व्यक्ति के द्वारा कुछ समय बाद जब उस बच्चों से पूछताछ की जाती है….

तब वह बच्चा उसे सारी घटना बताता है और वह बताता है कि उसकी मां और उसके आशिक के द्वारा बलात्कार किया गया है और उसकी मां के उसके मौसी के लड़के के साथ अवैध संबंध है और उसने उन्हें संबंध बनाते हुए देख लिया था इसीलिए उसने उसका बलात्कार करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया ताकि वह मुझे ब्लैकमेल कर सके हालांकि दोस्तों इसके बाद उस व्यक्ति के द्वारा तुरंत रचना के पति को फोन किया जाता है और उसे बताया जाता है पूरी सच्चाई के बारे में और रचना तुरंत अगले ही दिन वहां पर पहुंच जाती है।

रचना के पति ने लिखी पुलिस थाने में रिकॉर्ड

दोस्तों जब अगले दिन रचना का पति भारत पहुंचा तो वह तुरंत अस्पताल में पहुंचता है और अपने बेटे से सारी बातें पूछता है तब उसका बेटा अपने साथ घटी सारी घटना अपने पिता को बताता है जिससे की रचना के पति को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और तुरंत चुरू जिले के कोतवाली क्षेत्र में आने वाले पुलिस स्टेशन में पहुंचता है और अपनी पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ बलात्कार का केस फाइल करवाता है.

यहां से आप हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ सकते हैं

पहला चैनल- Nirwan Fact
दूसरा चैंनल- First Tale

जिससे कि पुलिस के द्वारा तुरंत कार्यवाही की जाती है और पीड़ित लड़के से भी पूछताछ की जाती है और जब पीड़ित लड़के के बयान के आधार पर ही पुलिस के द्वारा रचना और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया जाता है उससे कड़ाई से पूछताछ की जाती है जिससे कि दोनों अपना अपराध कबूल करते हैं और सारी बातें पुलिस को बता देते हैं |

दोस्तों आज ये दोनों ही मौसी बेटे जेल की सलाखों के पीछे अपने गुनाहों की सजा काट रही है खैर आपका इस पूरी स्टोरी के बारे में क्या बोलना है नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताना |

1 thought on “एक अय्याश माँ की कहानी: मौसी बेटे के अवैध सम्बन्ध की कहानी”

Leave a comment