भाई ने की बहन की गला काटकर हत्या: एक बहन की अय्याशी की पूरी क्राइम स्टोरी

13 जनवरी 2015 को एक 17 वर्षीय लड़की की उसके ही भाई के द्वारा गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी जाती है फिर उसकी लाश को एक जंगल में नदी में फेंक दिया जाता है और फिर वो वहां से अपने घर चला जाता है और घरवालों के साथ अपनी बहन का इंतजार करने का नाटक करता है और जब काफी टाइम तक उसकी बहन घर नहीं पहुंची तब वह अपनी बहन की गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में लिखाता है

Contents hide

अपने परिवार के साथ लेकिन जब पुलिस ने पूरे मामले के छानबीन की तो ऐसे ऐसे खुलासे हुए जिन्हें सुनकर आप भी सच में चौंक जाएंगे तो चलिए आज किस पोस्ट में जानते हैं कि क्यों करनी पड़ी एक भाई को अपनी ही बहन की हत्या तो नमस्कार दोस्तों मैं हूं विकास राजपूत

Note

कृपया ध्यान दें कि ये कहानी बिल्कुल असली घटना पर आधारित है इस कहानी में बताई गई है हर एक बात रियल घटना पर आधारित है बस इस कहानी के पात्रों के नाम कुछ हद तक बदल दिए गए हैं इस कहानी का मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। 

भाई ने की बहन की गला काटकर हत्या

कहानी की शुरुआत

दोस्तों हमारी इस स्टोरी की शुरुआत होती है नई दिल्ली से जहां पर मिताली उसका भाई राकेश और उसके माता-पिता रहते थे दोस्तों मिताली के पिता की एक बहुत बड़ी दुकान थी और वो अपना ज्यादातर समय अपनी दुकान में ही गुजारा करते थे क्योंकि वो अपने परिवार से ज्यादा अपनी दुकान का ख्याल रखा करते थे और उस समय मिताली की उम्र महज 17 से 18 वर्ष रही होगी और उसके भाई की उम्र 21 वर्ष के करीब रही होगी.

और दोस्तों ये एक खुशहाल परिवार था सभी लोग खुशी से रहते थे मिताली और उसका भाई के बीच बहुत ज्यादा प्यार था दोनों साथ-साथ काफी प्यार से रहा करते थे लेकिन दोस्तों यही प्यार मिताली के लिए उसकी मौत की वजह बन जाएगा ये मिताली ने कभी नहीं सोचा था।

मिताली को हुआ स्कूल में एक लड़के से प्यार

दोस्तों जब सब कुछ सही चल रहा था उसी समय मिताली की मुलाकात उसकी ही क्लास में पढ़ने वाले राहुल मिश्रा से होती है और उन्हें इस बात का पता चल ही नहीं पता है कि उनकी ये मुलाकात कब प्यार में बदल जाती है और मिताली राकेश मिश्रा से बहुत ज्यादा प्यार करने लग जाती है और इसी वजह से मिताली अपने घर से बाहर जाती तो स्कूल के लिए थी.

भाई ने की बहन की गला काटकर हत्या: एक बहन की अयाशी की पूरी क्राइम स्टोरी

लेकिन स्कूल में वो बहुत ही कम बार पहुंचती थी क्योंकि उसे रास्ते में ही उसका आशिक राहुल मिश्रा मिल जाया करता था जिसके साथ वो बाइक पर बैठकर इधर-उधर घूमा करती थी और दोनों काफी ज्यादा मजे लिया करते थे लेकिन दोस्तों अब ज्यादा दिनों तक स्कूल से छुट्टी लेना नामुमकिन था इसीलिए मिताली ने एक प्लान बनाया ।

मिताली ने बुलाना शुरू किया ग्रुप स्टडी के बहाने राहुल को घर

दोस्तों मिताली एक प्लान बनती है और अपने प्लान को अंजाम देने के लिए वो राहुल को अपने घर पर ग्रुप स्टडी के बहाने से बुलाने लगती है जिससे कि घरवालों को शक ना हो और घर वालों के सामने मिताली राहुल को अपना धर्म का भाई बताती है और घर वाले भी मिताली पर बहुत ज्यादा विश्वास करते थे इसीलिए उन्होंने उस पर विश्वास कर लिया और हर रोज शाम के करीब 5:00 बजे राहुल ग्रुप स्टडी के लिए मिताली के घर पर आने लगा.

हालांकि दोस्तों ग्रुप स्टडी तो एक बहाना था ग्रुप स्टडी के बहाने से ये एक दूसरे से मिलना चाहते थे और एक दूसरे के साथ टाइम गुजारना चाहते थे और दोस्तों ऐसे ही काफी दिनों का समय गुजर जाता है और अब रोज-रोज राहुल के घर आने पर मिताली के घर वालों को भी राहुल पर विश्वास हो चुका था इसीलिए अब वो जब मिताली और राहुल अकेले घर पर पढ़ा करते थे तब भी वो उन्हें कुछ भी नहीं कहते थे और ना ही उन्हें डिस्टर्ब करते थे हालांकि दोस्तों यही मिताली और राहुल चाहते थे.

क्योंकि जब भी वो अकेले होते या मिताली के कमरे मे होते तो संबंध बनाने लगते थे और दोस्तों ऐसे ही काफी दिनों का समय गुजर जाता है और दोनों पर किसी को भी शक नहीं होता है और दोनों पढ़ाई के बहाने से अपने घर पर मजे लिया करते थे।

मिताली के भाई ने देखा मिताली और राहुल को आपत्तिजनक अवस्था में

और दोस्तों जब सब कुछ सही चल ही रहा था तभी एक दिन मिताली की माँ सब्जी लेने के लिए घर के बाहर गई थी और मिताली का भाई अपने पापा के साथ उसकी दुकान पर था की तभी दोनों अपने आप को घर पर अकेला पाकर बेकबु हो जाते है और दोनों संबंध बनाने लगते हैं और दोस्तों उसी समय मिताली के भाई राकेश को घर पर कोई जरूरी काम होता है इसीलिए वो घर पर आ जाता है तो जैसे ही वो दरवाजा खोलता है तो वो पाता है कि मिताली और राहुल एक दूसरे से संबंध बना रहे है.

ये देखकर राकेश के पैरों के नीचे से जमीन ही निकल जाती है और वो काफी ज्यादा गुस्सा हो जाता है और गुस्से में वो राहुल को पकड़ कर खूब पिटता है और उसे पीट-पीट कर अपने घर से भगा देता है और उसे बोलना है कि दोबारा यहां पर आने की कोशिश मत करना वरना तुम्हारी टांगे तोड़ दूंगा और फिर वो मिताली को भी खूब पीटता है और जब वो घर वालों को सारी बातें बताता है तो घर वाले भी गुस्से में आकर मिताली का घर से बाहर निकलना बंद कर देते हैं और उसका स्कूल जाना भी बंद कर देते हैं.

और दोस्तों ऐसे में ये दोनों काफी टाइम तक एक दूसरे से नहीं मिलते हैं लेकिन दोस्तों ऐसा नहीं है कि इनके एक दूसरे से ना मिलने से इनका प्यार खत्म हो गया हो बल्कि इनका प्यार तो और भी ज्यादा परवान चढ़ गया और मिताली से अपने आशिक से मिलने का एक प्लान बनती है।

विडियो भी देखे 

राकेश को पता चला की मिताली हैं गर्भवती

दोस्तों मिताली अपने आशिक से मिलने का एक और प्लान बनती है और वो अपने प्लान को अंजाम देने के लिए अपने घर वालों की काम में मदद करने लगती है पहले वो अपनी मां की अपने घर के कामों में मदद करती है फिर वो रोज अपने पापा की रोटी देने के लिए दुकान पर जाने का फैसला लेती है और दोस्तों अब इस घटना को काफी टाइम गुजर चुका था इसीलिए अब हालात लगभग पहले जैसे हो चुके थे.

इसीलिए घर वालों ने सोचा की मिताली सुधर गई होगी और वो भी उसे रोज दुकान पर जाने की इजाजत दे देते हैं और दोस्तों मिताली रोज अपने पापा की और अपने भाई की रोटी देने के लिए दुकान पर जाने लगी लेकिन दोस्तों रोटी देने जाना तो महज एक बहाना था मिताली तो रोटी देने के बहाने से अपने आशिक से मिलने के लिए जाया करती थी क्योंकि वो रोटी देकर जब लौटा करती थी तो बीच रास्ते में ही वो राहुल को फोन करके बुला लिया करती थी और उसके साथ काफी ज्यादा इंजॉय किया करती थी और दोस्तों ऐसा ही काफी दिनों तक चलता है.

लेकिन दोस्तों एक दिन मिताली को पता चलता है कि वह मां बनने वाली है ये बात सुनकर मिताली काफी ज्यादा दुखी हो जाती है और जब वो ये बात इस बात के बारे में अपने आशिक राहुल से देर शाम को फोन पर बात कर रही थी तभी उसका भाई ये बात सुन लेता है तब वो काफी ज्यादा गुस्सा हो जाता है और गुस्से में आकर वो एक फैसला लेता है जो कि हमारी इस पूरी कहानी का सबसे अहम फैसला था जिसने एक भाई को उसकी बहन की जान लेने पर मजबूर कर दिया।

Note:-
अगर आप भी क्राइम स्टोरी के बारे में दिलचस्पी रखते हैं तो यहां पर क्लिक करें।

राकेश ने रची मिताली की हत्या की साजिश

दोस्तों जब मिताली के भाई को मिताली के गर्भवती होने की बात बता चलती है तब वो काफ़ि ज्यादा गुस्सा हो जाता हैं और वो सोचता है कि अगर ये बात हमारे घर से बाहर निकल गई तो इसे हमारी इज्जत चली जाएगी और इसीलिए अपनी इज्जत बचाने के लिए वो एक प्लान बनाता है और वो सोचता है कि अगर मुझे अपने घर की इज्जत बचानी है तो मुझे मिताली का खेल खत्म करना होगा.

इसीलिए वो गुस्से में आकर जब 13 जनवरी 2015 को मिताली अपने दोस्त के घर पर जाने के लिए निकलती है तब बीच रास्ते में ही उसे उसका भाई मिल जाता है और उसका भाई उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ एक जंगल में ले जाता है किसी बहाने से और वहां पर जाकर गुस्से में जाकर उसका भाई उसकी गला काटकर हत्त्या कर देता है फिर उसकी लाश को जंगल की एक नदी में फेंक देता है और वहां से अपने घर आ जाता है और घर पर आकर अपनी बहन के लौटने का इंतजार करने का नाटक करने लगता हैं।

भाई ने की बहन की गला काटकर हत्या: एक बहन की अयाशी की पूरी क्राइम स्टोरी

मिताली के घर वालों ने लिखवाई पुलिस थाने में मिताली की गुमशुदा होने की रिपोर्ट

दोस्तों जब मिताली काफी देर तक घर नहीं पहुंचती है तब घरवालों को मिताली की काफी ज्यादा चिंता होने लगती है और इसीलिए वो मिताली के दोस्त के घर पर फोन करते हैं और मिताली के बारे में पूछते हैं लेकिन मिताली की दोस्त बताती है कि मिताली तो यहां पर पहुंची ही नहीं इसके बाद उन्हें मिताली की ओर भी ज्यादा चिंता होने लगती है और वो रात के करीब 1:00 बजे तक घर पर प्रतीक्षा करते है लेकिन जब मिताली नहीं पहुंचती है.

तो वो अगली सुबह तुरंत जाकर पुलिस थाने में मिताली की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं और पुलिस मिताली को ढूंढने में लग जाती है पुलिस सबसे पहले आसपास के थानों में मिताली के फोटोग्राफ सेंड करती है और मिताली के बारे में जानकारी जुटाना लग जाती है और घरवालों से भी मिताली के बारे में पूछताछ करती है और दोस्तों ऐसे ही काफी समय गुजर जाता है लेकिन पुलिस को मिताली के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है।

पुलिस को मिली नदी में लड़की की लाश

दोस्तों इस घटना के करीब 2 से 3 सप्ताह के बाद पुलिस थाने में एक कॉल आता है की दिल्ली के पास के ही एक कुसासेन गांव में एक नदी के किनारे लड़की की लाश पड़ी है ये बात जानकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचती है और पूरे मामले की छानबीन करने लगती है और दोस्तों इतने दिनों में इस लाश के लगभग हिस्से गल चुका थे इसीलिए इस लाश की पहचान नहीं की जा सकती थी.

इसी वजह से सबसे पहला काम पुलिस का इस लाश की पहचान करने का था और पुलिस इस लाश की पहचान करने में लग जाती है और दोस्तों काफी सारी रिपोर्ट्स और पोस्टमार्टम के बाद इस लास्ट की पुष्टि मिताली के रूप में होती है और पुलिस लाश की पोस्टमार्टम करने के बाद मिताली के घर वालों को सौंप देती है जिसके बाद तो मिताली के घर वालों पर मानो दुखों का पहाड़ी ही टूट गया लेकिन मिताली का भाई इन सब बातों के बारे में जानता था.

लेकिन फिर भी वो मिताली के मरने का काफी ज्यादा दुख बना रहा था और पुलिस उनसे एक बार फिर से पूछताछ करती है ताकि वो मिताली के कातिल का पता लगा सके लेकिन अबकी भी पुलिस को कोई ऐसी जानकारी नहीं मिलती है जिससे कि वह मिताली का पता लगा सके।

यहां से आप हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ सकते हैं

पहला चैनल- Nirwan Fact
दूसरा चैंनल- Nirwan Bhai

मिताली के भाई को किया गया गिरफ्तार हुआ केस का खुलासा

दोस्तों मिताली की मौत के करीब 5 से 6 महीना के बाद जब पुलिस इस पूरे मामले की शुरू से तकिकात करती है तब पुलिस को मिताली के भाई पर शक होता है और पुलिस मिताली के भाई पर नजर रखने लगती है उसका फोन ट्रेस करती है और उसकी 13 जनवरी 2015 की सारी कुंडली निकलवती है और उसके फोन की सारी लोकेशन निकलवती है और दोस्तों जैसे ही पुलिस के सामने सारी लोकेशन आती है तो पुलिस इस सारे मामले की गुथी सुलझा लेती है.

और पुलिस को कातिल का पता चल जाता है और दोस्तों पुलिस के द्वारा मिताली के भाई राकेश को उसके ही घर से गिरफ्तार किया जाता है और जब पुलिस के द्वारा उससे कड़ाई से पूछताछ की जाती है तो राकेश अपना जुर्म कबूल करता है और वो बताता है कि कैसे उसने अपनी इज्जत को बचाने के लिए गुस्से में आकर अपनी बहन की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी और दोस्तों मिताली की हत्या के अपराध के मामले में आज मितालि का भाई राकेश जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहा है.

खैर आपका इस पूरी कहानी के बारे में क्या बोलना है नीचे कमेंट करके जरूर बताना और ऐसे ही मजेदार कहानियां के लिए हमें यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करना बिल्कुल भी ना भूले।

Leave a comment