Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या

दोस्तों आज की यह स्टोरी एक ऐसी लड़की की है जो कि अपने घर जाने के लिए एक अनजान शहर में रात को कैब से निकलती है लेकिन उस लड़की के साथ कैब के अंदर एक ऐसा हादसा होता है जिसकी वजह से वह लड़की कभी भी अपने घर नहीं पहुंच पाती है और इसके कुछ दिन बाद जब पुलिस को उस लड़की की लाश मिलती है…..

तो पुलिस को पता चलता है कि इस लड़की के कई पुरुषों के साथ अवैध संबंध है और इसकी मौत से पहले इसका शारीरिक बलात्कार किया गया है वो भी कई बार तो दोस्तों चलिए आज की इस पूरी स्टोरी में जानते हैं कि आखिरकार क्या हुआ था उस रात को उस लड़की के साथ तो नमस्कार दोस्तों मैं हूं विकास राजपूत |

Crime Story Of A Cab Driver In Hindi

कहानी की शुरुआत

दोस्तों 31 जुलाई 2019 की सुबह करीब 5:00 एक व्यक्ति को बेंगलुरु के कैंपगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास वाली सुनसान सड़क पर एक नौजवान लड़की की लाश मिलती है वह भी बिना कपड़ों के इसके बाद उसे व्यक्ति के द्वारा पुलिस को कॉल किया जाता है और पुलिस तुरंत मौकाई वारदात पर पहुंचती है और पूरे मामले की छानबीन करती है.

पुलिस आसपास के इलाके की गहराई से छानबीन करती है लेकिन पुलिस को उसे समय वहां पर लाश के अलावा और कोई भी सबूत नहीं मिल पाता है इसके बाद पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है |

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

दोस्तों जब पुलिस को वह लाश मिली तब पुलिस का पहला काम था उसे लड़की की पहचान करना लेकिन इससे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट का आना जरूरी था और करीब 24 घंटे के भीतर ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी पुलिस के सामने आ जाती है और उस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चलता है कि इस लड़की की हत्या से पहले इसका शारीरिक बलात्कार किया गया है…..

Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या

फिर इसकी बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है और इस लड़की की पहचान छुपाने के लिए एक चाकू को इसके चेहरे पर जगह-जगह घुसाया गया है और एक बड़े पत्थर से इसका चेहरा कुचला गया है यानी कि इस लड़की की पहचान बहुत बुरी तरह से छुपाने का प्रयास किया गया है लेकिन दोस्तों इस पूरे केस की छानबीन करने के लिए पुलिस को इस लड़की की पहचान करना तो जरूरी था।

भाई बहन के अवैध सम्बन्ध:-Click Here

 

पुलिस पहुची एक घड़ी से लड़की की आशिक के पास

दोस्तों जब पुलिस इस केस की छानबीन कर ही रही थी तभी पुलिस को पता चलता है कि इस लड़की ने एक टाइटन ब्रांड की महंगी घड़ी पहन रखी थी जो कि आम आदमी बिल्कुल अफोर्ड नहीं कर सकता है और यह घड़ी बिल्कुल नई लग रही थी मतलब कि इस घड़ी को अभी-अभी इस लड़की ने खरीदा था…

जिन्होंने हालही के दिनों में टाइटन घड़ी खरीदी थी और पुलिस के सामने 1400 लोगों की लिस्ट आती है जिन्होंने हालही के दिनों में टाइटन घड़ी खरीदी थी और पुलिस के द्वारा इन्हें तुरंत कांटेक्ट किया जाता है लेकिन पुलिस को किसी भी व्यक्ति से कोई भी जानकारी नहीं मिल पाती है और ना ही कोई भी व्यक्ति उसे लड़की को जानता था इसलिए पुलिस का यह प्लान भी पूरी तरह से फेल हो जाता है.

हालांकि अभी भी पुलिस उस लड़की की पहचान करने की कोशिश कर ही रही थी और ऐसे ही करीब सात दिन का समय गुजर जाता है लेकिन पुलिस अभी भी इस लड़की की पहचान नहीं कर पाई लेकिन दोस्तों इस केस के सातवें दिन पुलिस के सामने एक अली नाम का व्यक्ति आता है जो कि अपने आप को इस लड़की का बॉयफ्रेंड बताता है ।

लड़की के आशिक ने बताई सारी बातें 

दोस्तों जब पुलिस के सामने उस लड़की का आशिक अली आता है तब वह बताता है कि मैंने इस घड़ी को दिल्ली से खरीदी थी फिर मैंने इस घड़ी को अपनी गर्लफ्रेंड पूजा डे को गिफ्ट में दी थी हालांकि जब पुलिस के द्वारा उसे लड़की की फोटो उसे दिखाई गई तब वह बताता है की यही पूजा डे है जो कि मेरी गर्लफ्रेंड है और हम एक लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है……

और जब पुलिस ने उससे पूजा के बारे में और पूछताछ की तब वह बताता है की पूजा डे पहले से शादीशुदा है और वह अपने पति से बिल्कुल भी खुश नहीं थी उसके और उसके पति के बीच रोज बच्चों को लेकर झगड़े होते थे क्योंकि पूजा डे अभी मां बना नहीं चाहती थी इसलिए वह काफी ज्यादा परेशान थी और अपने आप को अकेला महसूस कर रही थी.

Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या

लेकिन तभी करीब 1 से 2 साल पहले मेरी मुलाकात उससे होती है और पहले हम दोनों दोस्त बनते हैं फिर हम दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैं और पूजा भी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करती थी और वह मेरे लिए अपने पति को छोड़ने को भी तैयार थी ।

हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर की हुई बीच सड़क पर हत्या:-Click Here 

 

पुलिस के सामने आया पूजा का पति 

हालांकि दोस्तों अब पुलिस के द्वारा उस लड़की की पहचान तो हो चुकी थी लेकिन अभी भी उस लड़की के पति के बारे में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं थी लेकिन तभी पुलिस को पता चलता है कि कोलकाता में ही एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई है.

जिसने अपनी पत्नी का नाम भी पूजा डे ही बताया है इसके बाद पुलिस के द्वारा उस व्यक्ति से कांटेक्ट किया जाता है और उसको उस लाश की फोटो दिखाई जाती दिखाई जाती है तब वह व्यक्ति उस लाश की फोटो की पुष्टि पूजा डे के रूप में करता है और वह बताता है कि यही मेरी पत्नी है ।

पूजा के पति ने बताई पूजा को सच्चाई 

दोस्तों जब पूजा पुलिस के द्वारा पूजा के पति से पूछताछ की गई तब उसने बताया कि पूजा से उसकी शादी करीब 7 साल पहले हुई थी लेकिन अभी भी उन्हें कोई भी बच्चा पैदा नहीं हुआ था और पूजा एक फैशन डिजाइनर थी उसके साथ एक इवेंट मैनेजर भी थी और इसी वजह से वह हमेशा दिल्ली से बेंगलुरु आती जाती रहती थी और एक काम के सिलसिले में वह 30 जुलाई 2019 को भी बेंगलुरु गई थी.

लेकिन 30 जुलाई की रात से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है और उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही है इसीलिए मैंने पुलिस स्टेशन में पूजा के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई थी हालांकि पूजा के पति ने पुलिस को पूजा के बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी नहीं बताया था जब पुलिस ने उससे पूछा तब उसने कहा कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं ।

Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या

पुलिस को हुआ पूजा के पति पर शक

दोस्तों जब पुलिस ने पूजा के पति और उसके बॉयफ्रेंड की बातें सुनी तब पुलिस को पुलिस का शक सीधा पूजा के पति पर जाता है क्योंकि पुलिस को लगता है कि शायद पूजा के पति को पता चल गया होगा की पूजा के किसी दूसरे पुरुष के साथ संबंध है इसलिए उसने गुस्से में आकर पूजा की हत्या कर दी होगी.

फिर अपनी पत्नी की गुमशुदा होने की झूठी रिपोर्ट लिखवाई होगी ताकि उसपर कोई शक ना कर सके लेकिन दोस्तों अभी भी पुलिस के पास कोई ऐसा ठोस सबूत नहीं था जिसकी वजह से वह पूजा के पति को गिरफ्तार कर सके हालांकि जब पूजा के पति ने पुलिस को पूजा का फोन नंबर दिया तब पुलिस ने पूजा के फोन की लोकेशन ट्रेस की………

छावला रेप केस की सच्चाई:- Click Here

 

पुलिस पहुंची बेंगलुरु की होटल में 

दोस्तों जब पुलिस के द्वारा पूजा की फोन लोकेशन ट्रेस की गई तब पुलिस को पता चलता है की पूजा बेंगलुरु की सिंह सिंगसांद्रा में स्थित सहारा पिविलियन होटल में रुकी थी और जब पुलिस के द्वारा उस होटल की सभी सीसीटीवी कैमरा की फोटो खंगाली गई तब पुलिस को पता चलता है की पूजा घटना वाली रात को कैब से कहीं गई थी.

लेकिन जब पुलिस ने ऑनलाइन कैब की जानकारी निकाली तो पुलिस को पता चला कि उस रात को पूजा ने कैब ऑनलाइन बुक नहीं की थी बल्कि उसने फोन करके किसी कैब वाले को बुलाया था हालांकि उस होटल के सीसीटीवी कैमरा के द्वारा उस कैब के नंबरों की पहचान नहीं हो पाई इसलिए पुलिस के द्वारा अड़ोस पड़ोस के सीसीटीवी कैमरो की फुटेज खंगाली जाती है और उस  कैब के नंबर निकाले जाते हैं और उस कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया जाता है।

पुलिस के द्वारा किया गया कैब ड्राइवर को गिरफ्तार 

दोस्तों जब पुलिस के द्वारा कैंप का नंबर निकाला गया तब उन्हीं नंबरों की आधार पर पुलिस ने बहुत ही जल्द 23 अगस्त 2019 को उस कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया जो कि दिल्ली का ही रहने वाला था जिसका नाम नागेश था और जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह पुलिस को सारी सच्चाई बताता है और डर की वजह से वह अपना अपराध भी कबूल कर लेता है ।

Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या

कैब ड्राइवर ने कैसे दिया इस पूरे हत्याकांड को अंजाम 

दोस्तों कैब ड्राइवर पुलिस को बताता है कि जब 30 जुलाई 2019 को पूजा एयरपोर्ट से होटल गई थी तब वह उसी कैब के अंदर गई थी और पूजा को देखकर उसे पूजा एक अमीर घर की लड़की लग रही थी इसीलिए उसने पूजा से बात करना शुरू कर दिया और रास्ते में ही उसने पूजा से जान पहचान कर ली और उसने पूजा को अपना नंबर भी दे दिया ताकि अगर उसे कैब की जरूरत हो तो वह उसे बुला सके….

क्योंकि उस कैब ड्राइवर का मकसद पूजा की मदद करना नहीं था बल्कि उसे लूटना था क्योंकि वह कैब ड्राइवर पुलिस को बताता है कि उस समय उसे अपनी गाड़ी की किस्त जमा करवानी थी जिसकी वजह से उसे पैसों की सख्त जरूरत थी और पूजा उसे अमीर घर की लड़की लग रही थी.

इसीलिए उसने पूजा को लूटने का एक प्लान बना दिया और वह पुलिस को बताता है कि  30 जुलाई 2019 की रात को पूजा ने मुझे फोन करके बुलाया था तब मैं तुरंत वहां पर पहुंच गया लेकिन तब पूजा ने कैब ऑनलाइन बुक करने की के लिए कहा तब मैंने उसे मना कर दिया और कहा कि मैं तुम्हें ऐसे ही ₹1200 में तुम जहां जाओगे वहीं छोड़ दूंगा….

लेकिन उस समय सुबह के करीब तीन से चार बज रहे थे इसलिए पूजा को काफी ज्यादा नींद आ रही थी इसलिए वह मुझ पर विश्वास करके आराम से कार की पिछले सीट पर सो जाती है लेकिन तभी मैं मेरे प्लान को अंजाम देता हूं और मैं पूजा को एक सुनसान रास्ते पर ले जाता हूं और उस सुनसान एयरपोर्ट की रोड पर ले जाकर पहले मैंने पूजा का डिजिटल वॉलेट उसका पर्स उसका फोन और उसकी सभी चीज चुरा ली फिर मैं पूजा के सर पर एक ईट मारकर उसे बेहोश किया…..

यहां से आप हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ सकते हैं

पहला चैनल- Nirwan Fact
दूसरा चैंनल- First Tale

और उसका शारीरिक बलात्कार किया फिर मैंने पूजा की एक बड़े पत्थर से हमला करके हत्या कर दी और उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर जगह-जगह चाकू घोप दिए है ताकि उसकी पहचान ना हो सके फिर मैंने उस लाश को अपनी गाड़ी से थोड़ा और आगे ले जाकर एयरपोर्ट की रोड पर फेंक दे दिया और फिर वापस वहां से आ गया घर आ गया हालांकि दोस्तों इसके बाद नागेश करीबन 2 साल तक जेल के अंदर रहा लेकिन 2 साल के बाद उसकी बीमारी के चलते मौत हो गई।

खैर दोस्तों आपका इस पूरी स्टोरी के बारे में क्या बोलना है नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताना |

2 thoughts on “Crime Story Of A Cab Driver In Hindi: कैब ड्राइवर ने किया लड़की का रेप फिर की बेरहमी से हत्या”

Leave a comment